महंगे शौक ने बनाया लुटेरा, पुलिस के हत्थे चढ़े शौकीन चोर

खरगोन, बाबूलाल सारंग। सुनसान स्थानों पर राहगीरों के साथ चाक़ू की नोंक पर लूट करने वाले आरोपियों को बड़वाह पुलिस ने पकड़ा है। आरोपी अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए वारदात को अंजाम देते थे। ऐसे दोनों आरोपियों को बड़वाह थाना प्रभारी संजय द्विवेदी की टीम ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपियों द्वरा लूटे गए तीन मोबाइल एवं मोटर साईकिल भी पुलिस ने जप्त कर लिए है। आरोपी राहुल उर्फ भीमा कोठारे पिता संतोष (28) निवासी गणगौर घाट बडवाह हाल मुकाम विद्या पैलेस कालोनी एरोड्रम रोड इन्दौर एवं चमनसिंह उर्फ गुड्डु पिता मांगीलाल सिसोदिया (38) निवासी ग्राम गुनाबी राजस्थान हाल मुकाम एरोड्रम इन्दौर में रहता था।

शादी की खुशियां मातम में बदली, विदा होकर जा रही दुल्हन, दूल्हे की बहन सहित चार की बाढ़ में बहने से मौत

थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बताया कि 28 अगस्त को इंदौर रोड काटकुट फाटा बडवाह में वाहन चैकिंग के दौरान एक मोटर साईकल पर खण्डवा की ओर से इंदौर तरफ जाने के लिये दो व्यक्ति तेज गति से आते दिखे। जिन्हे चेक करने के लिये हाथ देकर पुलिस द्वारा रोका गया तो मोटर सायकल सवार पुलिस को कट मारकर तेज गति से काटकुट फाटा से जंयती माता रोड तरफ भागे।

Gwalior News: शादी से पहले सिपाही दूल्हे ने मांगा दहेज व बोलेरो, नहीं मिले तो तोड़ दी सगाई

पुलिस को संदेह होने से मोटरसाइकिल चालको का पीछा कर सिध्दवरकुट रोड़ चौड़ा पाट के पास बड़वाह में उनको पकडा। जिनकी तलाशी लेने पर उनके पास दो लोहे के धारदार चाकू, 06 मोबाईल मिले। जिनसे पूछताछ करने पर इनमें से 02 मोबाईल बलवाडा थाना क्षेत्र से एवं 01 मोबाईल मांधाता थाना क्षेत्र से लूट करना बताया तब मौके पर दोनो बदमाशों से प्राप्त सामग्री विधिवत जप्त कर थाना बडवाह में प्रकरण पंजीबध्द कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।