खरगोन में लॉकडाउन का पालन कराने एसपी उतरे सड़कों पर, 5 दुकानें की सील

खरगोन, बाबूलाल सारंग। बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona infection) को देखते हुए खरगोन (Khargone) शहर में भी लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है, वही सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की अब खेर नहीं क्योंकि खरगोन एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान अब खुद मैदान में उतर गए है और शहर में बिना आवश्यक कारणों से घूमने वालो से आवश्यक जानकारी ले रहे है, और उल्लंघन करने वालों पर कार्यवाही भी कर रहे है साथ ही लोगों को घर पर रहने की सलाह भी दे रहे है।

यह भी पढ़ें…दमोह में मंत्री प्रहलाद पटेल का धरना, कहा-घुसपैठियों से प्यार, राष्ट्रवादियों का संहार, ये टीएमसी की सरकार है

बुधवार को कोरोना कर्फ्यू (Corona curfew) का पालन कराने के लिए एसपी ने शहर के क्षेत्रों का जायजा लिया और बहार घूमने वालों को समझाइश दी गई। आज सुबह से ही एसपी द्वारा दिन भर शहर में प्रत्येक चौराहे एवं भीड़-भाड़ वाली जगह पर जा कर बेवजह घूम रहे लोगो को घर में रहने की सलाह दी गई साथ ही कहा कि आपके ऊपर आपके घर की जिम्मेदारी है, जरूरी काम हो तो ही घर से बहार निकले, ईश्वर ऐसा न करें क्योकि आपके पीछे आपका पूरा घर परेशान हो जाएगा। आप सुरक्षित रहे यही हमारी कामना है, हमे मजबूर न करे कार्यवाही करने के लिए। बतादें कि कभी-कभी तो एसपी चौहान अकेले ही रात में बाइक से शहर का मुआयना करने व पुलिस द्वारा अपनी ड्यूटी सही तरीके से की जा रही है या नहीं इसका निरिक्षण करने निकल पड़ते है। वही एसपी द्वारा आये दिन अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए एक से बढ़ कर एक बड़ी कार्यवाही की गई है। कई बार पुलिस कर्मियों पर भी कार्यवाही की गई है। कोरोना काल के चलते एसपी चौहान ने जिले सहित ग्रामीण क्षेत्र में मोर्चा संभाला हुआ है, वही एसपी के सख्त रवैये के कारण जिले के अंर्तगत आने वाले थाना प्रभारी भी चौकने होकर अपनी ड्यूटी बखूबी निभा रहे है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur