Khargone News : अज्ञात कारणों के चलते फांसी के फंदे पर लटका युवक, जांच में जुटी पुलिस

mp news

Khargone Crime News : मध्य प्रदेश के खरगोन जिले के सुखपुरी क्षेत्र में अज्ञात कारणों के चलते एक युवक द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक इस 35 वर्षीय युवक का शव घर में ही फांसी के फंदे पर झूलता मिला। पुलिस को इस बात की सूचना मिली कि एक युवक का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। सूचना मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

यह है मामला

बता दें कि सुखपुरी क्षेत्र के रोशन पिता दिलीप सिंह मुजाल्दे ने अज्ञात कारणों के चलते घर में पंखे पर लटक के फांसी लगा ली। पत्नी मायके गई हुई थी। साथ ही परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले उसका एक्सीडेंट भी हुआ था। शादी से उन्हें एक बच्ची भी है। परिजनों ने बताया कि रोशन पेंटिंग का काम करता था। पिता दिलीप सिंह ने बताया कि उनका एक ही लड़का था और दो लडकियां है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”