VIDEO: अब शिवराज सरकार के इस मंत्री का विरोध, जनता ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

Opposed-to-Minister-Balakrishna-Patidar-in-assembly-election-

खरगोन। मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच चुका है। 48  घंटों बाद प्रचार प्रचार का शोर थम जाएगा। लेकिन प्रचार के इस अंतिम दौर में जनता की नारजगी दूर होने का नाम नही ले रही है।लगातार कांग्रेस-बीजेपी प्रत्याशियों को जनता का विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अब जनता से वोट मांगने पहुंचे प्रदेश के मंत्री व बीजेपी प्रत्याशी बालकृष्ण पाटीदार को जनता का आक्रोश झेलना पड़ा।अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, मध्यप्रदेश कृषि एवं श्रम राज्य मंत्री बालकृष्ण पाटीदार जनसंपर्क के लिए  मोतीपुरा इलाके में पहुंचे थे, जहां उन्हें जनता के विरोध का सामना करना पड़ा। जनता ने मंत्री पाटीदार को घेर लिया और एक के बाद एक सवाल दागने शुरु कर दिए ।इससे मंत्री जी घबरा गए और आक्रोशित जनता के एक भी सवाल का जवाब नहीं दे पाए और अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से वापस उल्टे पांव लौट गए ।

वही बीजेपी ने इस घटना से इंकार किया है। उनका कहना है कि जनता बीजेपी से खुश है और भरपूर प्यार दे रह है। हर हाल में जीत बीजेपी की ही होगी।बताते चले कि शनिवार को शिवराज सरकार के मंत्री और गोहद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी लाल सिंह आर्य को भी विरोध का सामना करना पड़ा था। जनता ने तो उन्हें हराने तक की धमकी दे डाली।