लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करने पर पुलिस ने 17 लोगों पर की कार्रवाई , 12 को भेजा अस्थाई जेल

13 ठेले वालों पर चालानी कार्रवाई की गई, वही 40 लोगो का मास्क नहीं पहनने पर चालान काटा गया साथ ही 12 लोगो को अस्थाई जेल भी भेजा गया।

खरगोन, बाबूलाल सारंग। लॉकडाउन (Lockdown) के उलंघन के मामले में खरगोन (Khargone) में थाना प्रभारी संजय द्विवेदी ने बड़ी कार्रवाई की है। जिसके अंतर्गत खरगोन के बाजार से 13 ठेले वालों पर चालानी कार्रवाई की गई वही 40 लोगो का मास्क नहीं पहनने पर चालान काटा गया साथ ही 12 लोगो को अस्थाई जेल भी भेजा गया।

यह भी पढ़ें…शिवपुरी हादसा : बाइक सवारों पर अनियंत्रित होकर माचिस से भरा ट्रक पलटा, आग लगने से 3 लोग जिंदा जले, मौत

दरअसल लॉकडाउन में लगातार शिकायते मिलने पर थाना प्रभारी संजय द्विवेदी द्वारा तीन टीम बना कर लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगो के खिलाफ कार्रवाई की गई, खरगोन में सबसे ज्यादा ठेला व्यापारी लॉकडाउन के नियमो की धज्जिया उड़ा रहे थे जो समय समाप्त होने के बाद भी शाम को अलग-अलग स्थानों पर भीड़ लगाकर फल, सब्जिया एवं अन्य सामन बेच रहे थे, वही ऐसे 13 ठेले व्यापारियों को पुलिस ने पकड़ कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है। सब्जी एवं फल फ्रूट के ठेले संचालकों को बार-बार समझाने के बाद भी वो मैंने को तैयार नहीं थे और प्रशासन के सतह आंख मिचोली का खेल खेल रहे थे। जिसके बाद ऐसे 13 ठेले के खिलाफ कार्रवाई की है, वही लॉकडाउन के दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 17 लोगो पर 188 के तहत केस दर्ज किया है और 40 लोगो के बगैर मास्क पहन कर घुमने के चलते चालान काट कर 4000 रूपये की राशि वसूली है। वही अनावश्यक घुमने वाले 12 लोगो को पकड़ कर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत अस्थाई जेल भेजा गया है।

यह भी पढ़ें…5G स्मार्टफोन में प्रीमियम फीचर्स देने के लिए मीडियाटेक ने बनाया नया चिपसेट