‘दबंग-3’ के लिए MP पहुंचे प्रभुदेवा, इस पुलिस ऑफिसर से की मुलाकात, कल से होगी शूटिंग शुरु

Prabhudeva-arrives-MP-for-Dabang-3-Meeting-with-the-Police-Officer

भोपाल।

एक अप्रैल से एमपी में दबंग-3 की शूटिंग शुरु होने वाली है।शूटिंग को लेकर पूरी तैयारियां हो चुकी है। इसी के चलते शनिवार देर रात फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा महेश्वर पहुंचे।आज सुबह उन्होंने इलाके का मुआयना किया और पु‍लिस थाना इंचार्ज जगदीश गोयल से भी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मुलाकात की। 1 अप्रैल से यहां फिल्म की शूटिंग होने वाली है, इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए दोनों के बीच बातचीत हुई। प्रभु देवा महेश्वर घाट पर भी पहुंचे और शूटिंग की लोकेशन देखी। महेश्वर के नर्मदा तट, अहिल्या किला परिसर व अन्य स्थानों पर 1 से 7 अप्रैल तक इस फिल्म की शूटिंग होगी। 

20  दिन रहेंगें सलमान-सोनाक्षी

बताया जा रहा है कि महेश्वर में फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू होगी। इस दौरान सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और मनोज पाहवा समेत फिल्म के तमाम मुख्य कलाकार भी मौजूद रहेंगे। फिलहाल महेश्वर और मांडव में शूटिंग के लिए करीब 20 दिन का शेड्यूल तय किया गया है। इसके लिए सलमान और सोनाक्षी भी 20 दिन तक इंदौर में ही रहेंगे। फिल्म ‘दबंग-3’ की शूटिंग के लिए अभिनेता सलमान खान के लिए अहिल्या फोर्ट स्थित हेरिटेज होटल में खास व्यवस्था और कड़े सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं। किले के अंदर बने इस होटल में परंपरागत निशानियों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं गई है।

हुड़ दबंग टाइटल सांग फिल्माएंंगे, थाने में होगी शूटिंग 

चतुर्वेदी ने बताया फिल्म के अधिकांश शॉट महेश्वर में फिल्माएंगे। पुलिस थाने में भी शूटिंग होगी। टाइटल सांग “हुड दबंग दबंग..’ किले व घाट पर शूट होगा। सूत्रों के अनुसार अहिल्येश्वर मंदिर परिसर में सलमान की शादी का दृश्य होगा। सलमान एक चेरिटी करते हुए कई लोगों की शादी कराते भी नजर आएंगे। 

29  शर्तों पर मिली शूटिंग की परमिशन

दबंग-3 फिल्म की 1 से 7 अप्रैल तक शूटिंग नर्मदा घाट व अहिल्या किला परिसर में होगी। अभिनेता सलमान खान, अरबाज खान, सोनाक्षी सिह्ना व प्रभु देवा शूटिंग के लिए यहां आएंगे। लोकसभा चुनाव के चलते 29 शर्तों पर शूटिंग की अनुमति मिली है। एसडीएम ने कहा कि यदि शर्तों का उल्लंघन होता है तो एक घंटे में नोटिस देकर शूटिंग बंद करा दी जाएगी। फिल्म कंपनी असिस्टेंट प्रोड्यूसर मनोज चतुर्वेदी मंगलवार को थाना प्रभारी जगदीश गोयल से मिले। उन्हें समाजसेवी और मीडियाकर्मियों ने धरोहरों के संरक्षण पर बात की। 

4 -5  अप्रैल को नही होगी शूटिंग

नर्मदा घाट पर 1 से 7 अप्रैल तक होने वाली दबंग-3 की शूटिंग की अनुमति दो दिन के लिए प्रशासन ने निरस्त कर दी। सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग अब 4 व 5 अप्रैल को नहीं होगी।इसके पीछे कारण अमावस्या है। 5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या होने से निमाड़-मालवा के बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे। उनको कोई परेशानी ना हो इसके लिए शूटिंग 2 दिन के लिए निरस्त की गई है। एसडीएम आनंद राजावत ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के हर्ष दवे को संशोधित आदेश दिया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here