Indore news : देर रात भीषण सड़क हादसा, 3 ढाबा कर्मचारियों की मौत, अन्य 3 गंभीर घायल

इंदौर जिले के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर गिर गई। हादसे में 3 की मौत हो गई है, अन्य 3 घायलों को इंदौर एम वाय अस्पताल भेजा गया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। हर रोज की तरह अपने ढाबे से काम कर लौट रहे कर्मचारियों को पता नहीं था कि उनका आखरी सफर गुरुवार रात को रहेगा। दरअसल, ढाबे से घर की ओर लौट रही कार अचानक एक पुलिया से जा टकराई जिसके बाद इंदौर बड़गोंदा महू के दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायलों का इलाज जारी है।

Indore news : देर रात भीषण सड़क हादसा, 3 ढाबा कर्मचारियों की मौत, अन्य 3 गंभीर घायल

ये भी पढ़ें- मप्र स्विमिंग चैंपियनशिप: जबलपुर के कबीर कश्यप ने रचा इतिहास, गोल्ड-सिल्वर जीता एक साथ

सड़क हादसा गुरुवार रात का है जिसमे इंदौर जिले के बड़गोंदा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गम्भीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए इंदौर रेफर किया गया। यह सभी लोग बालाजी ढाबे पर कर्मचारी थे और रात को मैनेजर के साथ स्विफ्ट कार से बड़गोंदा जा रहे थे। वहीं रास्ते मे भेरूबाबा मंदिर के पास इनकी कार पुलिया से टकराकर पलटी खा गई और पुलिया में जा गिरी। दुर्घटना में मौके पर ही 3 लोगों ने दम तोड़ दिया।

ये भी पढें- हादसा : नशे में धुत ड्राइवर ने तेज रफ्तार ट्रक गायों पर चढ़ाया, चालक और 1 गाय की मौत, अन्य घायल

घटना की जानकारी लगते ही बडगोंदा पुलिस मौके पर पहुँची और कार में सवार सभी लोगो को बाहर निकाला और घायलों को 108 की मदद से इंदौर के एम.वाय. अस्पताल रैफर किया गया। वहीं मृत शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच अधिकारी भेरू सिंह ने बताया कि हादसे में संतोष पिता मदन निवासी बड़गोंदा, विक्रम पिता हीरालाल निवासी गाजखेड़ी और बद्री पिता भूरेलाल निवासी इंदौर की मौत हो गई है।