Lok Sabha Elections: बालाघाट नक्सल प्रभावित बूथ पर सुबह 10 बजे के पहले ही हुआ 100% मतदान, पढ़ें खबर

Lok Sabha Elections: आज मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की 6 लोकसभा सीटों पर मतदान जारी हैं। जानकारी के अनुसार शहडोल में बूथ पर सुबह 10 बजे के पहले ही 100% मतदान हो गया है।

Rishabh Namdev
Published on -

Lok Sabha Elections: मध्यप्रदेश के 6 लोकसभा सीट छिंदवाड़ा, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, शहडोल और सीधी में पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गई है। इन सीटों पर 1.13 करोड़ से अधिक मतदाता हैं, जो 88 प्रत्याशियों के बीच अपने मनचाहे उम्मीदवार का चयन करेंगे। वहीं आपको बता दें कि जबलपुर सीट पर सबसे अधिक 19 प्रत्याशी हैं, जबकि मंडला सीट पर सबसे कम 10 प्रत्याशी हैं।

दरअसल ताजा जानकारी कि बात करें तो मध्य प्रदेश के एक नक्सल प्रभावित बूथ पर सुबह 10 बजे के पहले ही 100% मतदान हो गया है। जानकारी के अनुसार इस बूथ में 80 वोटर्स थे। जबकि दूसरी और, शहडोल के एक गांव में लोगों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।