उज्जैन के दीनदयाल रसोई केंद्रों पर मिलेगी महाकाल की भोजन प्रसादी, मुफ्त रहेगी व्यवस्था

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। महाकाल क्षेत्र में बनने वाली भोजन प्रसादी को लेकर हाल ही में बड़ा निर्णय लिया गया है। ये भोजन प्रसादी अब नगर निगम क्षेत्र के पांच दीनदयाल रसोई केंद्रों में मिलेगी। फिलहाल दीनदयाल रसोई में भोजन करने के लिए 5 रुपए देना पड़ते हैं, लेकिन प्रसादी निशुल्क मिलेगी। इसी के साथ भोजन प्रसादी परोसने वाली महिलाओं का लिबास भी एक जैसा रखा जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए महापौर मुकेश पटवाल का कहना है कि अफसरों से चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है। 1 महीने के अंदर व्यवस्था करते हुए रसोई केंद्रों में भोजन पहुंचाने के साथ पारंपरिक माहौल भी बनाया जाएगा। यह भोजन पूर्णता निशुल्क मिलने वाला है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।