एमपी: अब इस जिले में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू, पहले से ज्यादा बढ़ाई गई सख्ती

Lockdown

मंडला, डेस्क रिपोर्ट। मप्र सरकार (MP Government) के निर्देशों और कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ों को देखते हुए छिंदवाड़ा के बाद अब मंडला में 17 मई तक कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) बढ़ा दिया गया है। इस संबंध में मंडला कलेक्टर हर्षिका सिंह (Mandla Collector Harshika Singh) ने आदेश जारी कर दिए है। जारी आदेश के तहत कोरोना कर्फ्यू जिले के समस्त नगरीय क्षेत्रों में प्रतिदिन रात्रि 10 बजे से सुबह 6 बजे आगामी आदेश तक बढ़ाया गया है। इसी प्रकार जिले की राजस्व सीमा के अंतर्गत समस्त नगरीय क्षेत्रों में एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना कफर्यू 17 मई 2021 को सुबह 6 बजे तक के लिये बढाया गया है।

एक्टिव केस 86 हजार पार, शिवराज सिंह बोले-जहाँ संक्रमण अधिक, सख्ती से लागू करें कर्फ्यू

मंडला जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जारी आदेश में पूर्व में सुबह 5 बजे से 8 बजे तक सब्जी विक्रय के लिए किये गये आदेश में दी गयी छूट को समाप्त किया जाता है।राशन रथ, मोबाईल वाहन से फल एवं सब्जी का विक्रय किया जायेगा।इसके संबंधित अनुविभागीय दण्डाधिकारी द्वारा आदेश जारी किये जायेंगे। इसके लिए अपर कलेक्टर नोडल अधिकारी होंगे।किसी भी परिस्थिति में कोई भी स्थायी सब्जी अथवा फल की दुकान नहीं लगेंगी। ग्रामीण क्षेत्रों में खाद्यान्न की उपलब्धता के लिए संबंधित अनुविभागीय दण्डाधिकारी, अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मण्डला, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं जिला आपूर्ति अधिकारी जिम्मेदार होंगे।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)