VIDEO: अपनी नहीं, कम से कम प्रदेश की गरिमा का तो ध्यान रखें शिवराज: जीतू पटवारी

Kamar-Nath

मंदसौर। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के छिंदवाड़ा कलेक्टर को दी गई धमकी के बाद सियासत गर्मा गई है। एक तरफ कांग्रेस ने शिवराज के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की है, वहीं अब कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने उन पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने शिवराज को नसीहत देते हुए कहा कि यहां का मुख्यमंत्री चाहे हटा हुआ हो या विद्यमान हो लेकिन कलेक्टरों से ऐसे गुंडागर्दी नही करता । शिवराज को अपनी नही तो कम से कम प्रदेश की गरीमा का ध्यान रखना चाहिए । 

दरअसल, आज गुरुवार को मंत्री जीतू पटवारी कांग्रेस प्रत्याशी मीनाक्षी नटराजन के नामांकन रैली में शामिल होने मंदसौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने शिवराज पर जमकर निशाना साधा और नटराजन को गांधीवादी नेता बताया। पटवारी ने कहा कि जब से शिवराज मुख्यमंत्री पद से हटे हैं, उनको भरोसा नही था कि हम सत्ता में नही आएंगें। लेकिन ऐसा नही हुआ। पटवारी यही नही रुके उन्होंने आगे कहा कि लोगों को भ्रांतिया थी कि शिवराज सिंह संयमी आदमी है विनयवादी है, हार-जीत से डरता नही है लेकिन उन्होंने सबका भरोसा तोड़ दिया। 

जीतू ने कहा कि इन दिनों शिवराज गुंडों जैसी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वे कभी बिजली के खंभे पर चढ़कर तार जोड़ने की बात करते हैं, पूरा एमपी जाम कर दूंगा, कभी पूरे मध्य प्रदेश में जाम लगाने व ईंट से ईंट बजाने की बात करते हैं। कल ही उन्होंने छिंदवाड़ा में एक सभा में मंच से कलेक्टर को धमकाया और  मैं उनसे प्रार्थना करता हूं, वे अपनी गरिमा का ध्यान रखे या न लेकिन मध्य प्रदेश की गरिमा का ध्यान जरुर रखें। यहां का मुख्यमंत्री हटा हुआ हो या फिर विद्यमान हो लेकिन कलेक्टरों को ऐसे  गर्राता नही है गुंडा-गिर्दी नही करता है।वही उन्होंने किसानों और टांसफर को लेकर बीजेपी द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर भी सरकार पर जमकर हमला बोला।

गौरतलब है कि बुधवार को शिवराज छिंदवाड़ा पहुंचे थे, शाम होने के चलते कलेक्टर ने उनके हेलिकॉप्टर को उतरने की इजाजत नहीं दी।जिसके बाद उन्होंने चौरई मे भाषण के दौरान सीएम कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि, कमलनाथ हेलीकॉप्टर से नही जाने देंगे तो कार से जाऐंगे, कार नहीं जाने देंगे तो पैदल ही जाएंगे लेकिन लेकिन छिंदवाड़ा तो ��ायेंगे। वही उन्होंने मंच से खुलेआम छिंदवाड़ा कलेक्टर को सीएम कमलनाथ का पिट्ठू बताते हुए कहा उन्होंने कहा कि  सत्ता के मद में ऐसे चूर मत होओ। ये पिट्ठू कलेक्टर, सुन ले रे, हमारे भी दिन जल्दी आएंगे, तब तेरा क्या होगा? जिसको लेकर जीतू ने शिवराज पर यह हमला  बोला।