Bhopal News : राजा पटेरिया के विवादित बयान पर मंत्री विश्वास सारंग का पलटवार, कही ये बात

Avatar
Published on -

Bhopal News : पूर्व मंत्री पटेरिया की प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद मध्य प्रदेश के मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने निशाना साधते हुए एक बयान दिया है। उन्होंने अपने बयान में कहा हैं कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में इस तरह के बयान को धमकी माना जाता है। कांग्रेस में पीएम मोदी की लोकप्रियता से बौखलाहट है। आगे उन्होंने कहा कि सोनिया ने पीएम मोदी को मौत का सौदागर कहा तो कमलनाथ और दिग्विजय लगातार पीएम मोदी को लेकर अनर्गल टिप्पणी करते है।

कांग्रेस देश में सम्प्रदायवाद बनाना चाहती है। पूर्व मंत्री राजा पटेरिया का बयान उनकी मानसिकता को दर्शाता है। इसके आगे उन्होंने कहा कि पटेरिया पर हत्या की साजिश रचने की एफआईआर दर्ज होनी चाहिए। वायरल वीडियो में यह स्पष्ट है कि पटेरिया हत्या की योजना बना रहे हैं। उनका कहना है कि मामला बेहद गम्भीर, यह बयान कांग्रेस की मानसिकता का परिचायक है। यह सोची समझी साजिश है, अगर वो महात्मा गांधी को मानते तो उनकी जुबान पर हत्या की बात नहीं आती।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।