Morena News: साली को लेकर भागा जीजा, ससुर ने बेटी और उसके बच्चों के साथ खाया जहर, इलाज जारी

Morena News : मुरैना शहर में आज रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसने कई रिश्तों को एकसाथ खत्म कर दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। बता दें कि तीन बच्चों का पिता अपनी साली को लेकर भाग गया। जिससे परेशान होकर ससुर ने बेटी और उसके चार बच्चों के साथ सत्तू में जहर मिलाकर खा लिया। जिसकी जानकारी मिलते ही स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

11 जुलाई को लेकर हुआ फरार

मामले को लेकर सीएसपी अतुल सिंह का कहना है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के छौंदा गांव में रामविलास बाथम अपनी पत्नी राजाबेटी और तीन बच्चों के साथ रहता है जो कि 11 जुलाई को अपनी साली को ससुराल से भगाकर ले गया। ससुर और परिवार ने सोचा कि वह उसके साथ बड़ी बेटी के घर पर होगी लेकिन तलाश करने के बाद भी जब वह नहीं लौटी और मोबाइल फोन बंद आने लगा तो पिता कुंदन बाथम ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। जिसके बाद पता चला कि उनका दामाद ही बेटी को भाग ले गया है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।