Encounter News : 60 हजार का इनामी डकैत पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

फायरिंग के दौरान गुड्‌डा पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया।

मुरैना, संजय दीक्षित। चंबल में आज भी डकैत सक्रिय है ऐसा ही मामला मुरैना से आ रहा हैं, जहाँ 60 हजार के इनामी डकैत गुड्‌डा गुर्जर का अचानक पुलिस से आमना-सामना हो गया। और दोनों तरफ से फायरिंग हुई हैं। फायरिंग के दौरान गुड्‌डा पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गया। इसके बाद पुलिस हाथ मलती रह गई। उसके बाद पुलिस को मोके पर कुछ नहाने धोने का सामान मिला है जिसे लेकर पुलिस वापस थाने आ गई।

यह भी पढ़े…‘सुप्रीम’ आदेश का पालन, राज्य निर्वाचन आयोग ने OBC आरक्षण वाले पदो की प्रक्रिया रोकी

हम आपको बता दें कि डकैत गुड्‌डा गुर्जर का गांव लोहगढ़ हैं, जो नूराबाद थाना क्षेत्र के अर्न्तगत आता है। बताया जा रहा हैं कि गुड्‌डा गुर्जर अपने गैंग के सदस्य रामनिवास उर्फ खलीफा के गांव दोहरावली में रहता है। वह गुरुवार की रात गुड्‌डा गुर्जर खलीफा के घर पर खाना खाने गया था। तभी खाना खाकर वापस लौट रहा था तभी रात के समय उसकी गैंग के सात सदस्य दोहरावली गांव के ऊपर बनी चंदावनी पहाड़ी पर चढ़ रहे थे। उसी दौरान सामने से पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम भी पहाड़ी चढ़ रही थी। अचानक दोनों मुठभेड़ हो गई और, दोनों तरफ से क्रॉस फायरिंग होने लगी। गोलियों की आवाज से गांव में दहशत फैल गई। डकैत गुड्‌डा बहुत शातिर है वह फायरिंग के दौरान पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा तथा वहां से भाग खड़ा हुआ। इसके साथ ही उसकी गैंग के सभी 7 डकैत भी भागने में सफल हो गए। उसके भागने के बाद क्राइम ब्रांच की टीम हाथ मलती रह गई। उनके सामने से इनामी डकैत गुड्‌डा गुर्जर निकल गया था।

Encounter News : 60 हजार का इनामी डकैत पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

यह भी पढ़े…पटिया लगाकर ओवरलोडिंग की तो नहीं मिलेगी रेत, होगा कड़ा एक्शन, संभाग आयुक्त ने दिये सख्ती के निर्देश

दरअसल, इस असफल मुठभेड़ के बाद डकैत गुड्‌डा गुर्जर व गिरोह के सदस्यों के खिलाफ धारा 307 के तहत नूराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। उसके गिरोह के जिन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उनमें स्वयं डकैत गुड्‌डा गुर्जर, रामनिवास गुर्जर उर्फ खलीफा, फकीरा गुर्जर, निवासी दोहरावली, हरीसिंह गुर्जर निवासी गांव वरवासिन, बुद्धा गुसांई निवासी उटीला देवगढ़ तथा तीन लोग अज्ञात शामिल हैं।

यह भी पढ़े…चोर कहना बना जानलेवा, उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में नूराबाद थाना प्रभारी आरती चराटे का कहना है कि क्राइम ब्रांच टीम के साथ नूराबाद पुलिस का बल भी हमारे नेतृत्व में गया था दोनों तरफ से फायरिंग हुई हैं जिसमें गुड्डा गुर्जर व उसकी गैंग भाग जाने में सफल रही। इसके बाद कुछ सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।