हाथ में लेकर गंगाजल खाई कसम, इसी प्रत्याशी को जिताएगे

कांग्रेस से टिकट कटने के बाद कुलदीप सिकरवार ने की सर्व समाज की महापंचायत क्षत्रिय समाज ने हाथ में उठाई गंगा जली और कसम खाई के सुमावली विधानसभा से कुलदीप को ही जीतेंगे।

 

MORENA NEWS : मुरैना जिले की सुमावली विधानसभा से कांग्रेस का टिकट कटने के बाद बसपा में शामिल हुए कुलदीप सिकरवार ने बागचीनी में महापंचायत का आयोजन किया। जिसमें सर्व समाज के लोगों के सामने कुलदीप ने झोली फैलाकर वोट मांगे, आंखों में आंसू भरे तथा साष्टांग दंडवत करके जनता से अपील की।

बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग 
बता दें कि इस महापंचायत में सरपंच, जनपद सदस्य जैसे प्रतिनिधि भी मौजूद थे। जिन्होंने कुलदीप को न्याय दिलाने और न्याय के लिए संघर्ष करने की बात कही। यहाँ मौजूद लोगों ने कुलदीप जिंदाबाद के नारे लगाते हुए संकल्प लिया के वे सभी मिलकर न्याय की लड़ाई लड़ेंगे। वहीं कुलदीप ने मौजूदा जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमारा टिकट काटकर हमारे साथ धोखा किया है। और अन्याय किया है।

खाई गंगाजल की कसम 
उन्होंने कहा कि उन पर जनता का आशीर्वाद है। और वे लोकतंत्र में आस्था रखते है इसलिए उन्हें यकीन है कि उनके साथ जनता न्याय करेगी। वहीं महापंचायत में कुलदीप ने क्षत्रिय महासभा के सदस्यों के आगे झोली फैलाकर वोट देने की अपील की तो महासभा के सदस्यों ने गंगाजली की कसम खाते हुए उन्हें वोट देने का आश्वासन दिया।

लोगों ने किया वादा 
गौरतलब है कि सुमावली विधानसभा में क्षत्रिय समाज के लोग कुलदीप के साथ अपने आप को बता रहे है। और जिले भर में कांग्रेस का विरोध कर रहे है। वहीं दूसरी और कांग्रेस ने ग्वालियर से सतीश सिकरवार और दिमनी विधानसभा से रविंद्र सिंह तोमर भिड़ौसा को मैदान में उतारा है यह दोनों ही क्षत्रिय महासभा का एक अंग है। अब सवाल इस बात का है कि कुलदीप सिकरवार को नेता मानकर कांग्रेस का विरोध कर रहे क्षत्रिय प्रत्याशियों को नुकसान ना करवा दें।

मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News