मुरैना: गिट्टी से भरे डंपर और बोलेरो में भिंड़त, 5 लोगों की हुई मौत, 3 लोग घायल

मंगलवार की रात नूराबाद थाना क्षेत्र में डंपर और बोलेरो में टक्कर हुई। इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं अब भी 3 लोग घायल हैं।

burhanpur accident

मुरैना, संजय दीक्षित। नूराबाद थाना क्षेत्र (Morena) के नेशनल हाईवे 44 पर बीती रात तेज रफ्तार गिट्टी से भरे डंपर ने बोलेरो में आमने-सामने से टक्कर हुई। यह दुर्घटना मंगलवार रात की है। रिपोर्ट के मुताबिक हादसा इतना भीषण था की डंपर बोलेरो की एक साइड पर चढ़ गया, जिसमें 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए। 3 लोगों की हालत अब भी गंभीर है।

यह भी पढ़ें…जबलपुर : अतिक्रमण शाखा में लगाये जायेगें सी.सी. टी.वी. कैमरे, जप्त की गई सामग्रियों की सुरक्षा के लिए गार्ड की भी होगी तैनाती

घायलों को उपचार के लिए मुरैना जिला अस्पताल लाया भेजा गया। जहां से ड्यूटी डॉक्टर ने 108 एंबुलेंस से घायलों को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया। बता दें ग्वालियर में उपचार के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं तीन की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। सभी मृतक बितोली गांव के बताए गए हैं।

यह भी पढ़ें…कच्चे तेल में तेजी, पेट्रोल-डीजल में गिरावट, MP के इन शहरों में आज महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नए रेट

बता दें कि सभी ग्रामीण बोलेरो में सवार ग्वालियर से लौटकर अपने गांव में बितोली की तरफ जा रहे थे। तभी नेशनल हाईवे पर नूराबाद थाना क्षेत्र में टक्कर मार दी। घायलों में रामपत पुत्र मुरली, देवेंद्र पुत्र निहाल सिंह, भारत पुत्र केदार सिंह ,केशव पुत्र आसाराम, विद्या राम पुत्र रघुवीर सिंह जाति गुर्जर बताए गए हैं।