Morena News : जिला अस्पताल से डॉक्टर नदारद, मरीजों को उठानी पड़ रही है परेशानी

Morena Hospital News : बीमारी में व्यक्ति दो ही लोगों को याद करता है या तो भगवान या फिर डॉक्टर, डॉक्टर ही वह व्यक्ति है जो कि इस धरती पर हमारी जान बचा सकता है कई बीमारियों से डॉक्टर ही निजात दिलाने में सहायक होता है मगर ऐसी स्थिति में जब अस्पतालों में डॉक्टर ही ना मिले ऐसी ही कुछ स्थिति कुंवर जाहर सिंह शर्मा जिला चिकित्सालय की है।

बता दें कि सरकारी चिकित्सालय में डॉक्टरों का समय 9:00 से लेकर 2:00 बजे तक का है परंतु इस समय चिकित्सालय में सरकारी डॉक्टर कम ही देखने को मिलते हैं ज्यादातर चिकित्सक अपने निजी चिकित्सालय में मरीजों का इलाज करते हुए पाए जाते हैं, ऐसा ही कुछ आज उस समय पर हुआ जिस समय कांग्रेस अध्यक्ष दीपक शर्मा कुछ अस्वस्थता के चलते जिला चिकित्सालय में अपने आप को दिखाने गए परंतु समय पूरा होने से पहले ही ज्यादातर चिकित्सक अपने-अपने प्राइवेट क्लीनिक को संभालने के लिए चले गए थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”