Morena News : ट्रेन से कटकर 3 लोगों की गई जान, जांच में जुटी पुलिस

Two employees engaged in assembly duty died

Morena Train Accident News : मुरैना जिले में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जिसमें ट्रेन से काटकर तीन लोगों की मौत हो गई है बताया जा रहा है कि शिकारपुर फाटक के पास एक महिला व पुरुष तथा तुस्सीपुरा रेलवे लाइन पर एक पुरुष की लाश मिली है। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों के शव को कब्जे में ले लिया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि मुरैना रेलवे स्टेशन से तीन किलोमीटर के दायरे में तीन लोगों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मुरैना से दिल्ली की ओर जाने पर पहली रेलवे क्रासिंग शिकारपुर फाटक के पास एक महिला व पुरुष ट्रेन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। यह एक्सीडेंट मालवा एक्सप्रेस से हुआ बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ मुरैना के तुस्सीपुरा क्षेत्र से गुजरी रेलवे लाइन पर एक युवक का शव मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। साथ ही शवों की पहचान के लिए जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। हालांकि, अब तक पुलिस को संदेह है कि यह एक आत्महत्या या हत्या की घटना है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”