Morena News : 5 हजार का इनामी बदमाश 12 बोर बंदूक व जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार

Morena Crime News : मुरैना कोम्बिंग गश्त के दौरान थाना प्रभारी सुमावली जयपाल सिंह गुर्जर ने मय पुलिस टीम के साथ मुखबिर सूचना पर से जिला मुरैना के शातिर बदमाश 5,000 रुपये के ईनामी पप्पू उर्फ लोहिया पुत्र मनीराम गुर्जर निवासी उदवंतपुरा टिकटौली थाना सुमावली को अंबकेश्वर मंदिर के पास से अवैध 12 बोर बंदूक एवं पांच 12 बोर के जिन्दा राउण्ड सहित गिरफ्तार किया है।

इनामी बदमाश पर कई अपराध पंजीबद्ध

बता दें कि कार्यवाही के दौरान शातिर बदमाश ने भागने की कोशिश की जिसे पुलिस की टीम ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार किया है।शातिर बदमाश पप्पू उर्फ लोहिया वर्ष 1998 से अभी तक लगातार अपराध घटित कर रहा था। शातिर बदमाश पप्पू उर्फ लोहिया पर लूट, डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास जबरन वसूली,बलवा, मारपीट, अवैध हथियार रखना, शासकीय कार्य में बाधा सहित कई अपराध पंजीबद्ध हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”