Morena News : कूडे़दान में मिला नवजात का शव, छानबीन में जुटी पुलिस

Morena News : मुरैना जिले में मंगलवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब डस्टबिन के अंदर एक नवजात शिशु का शव मिला है। मौजूद लोगों ने जब डस्टबिन में पड़े भ्रूण देखा तो घबरा गए। बाद में पुलिस को सूचना दी। पुलिस जांच कर रही है कि किसने नवजात बच्चों को फेंका है।

यह है मामला

बता दें कि यह मामला जिला जेल के पास का है जहाँ डस्टबिन में नवजात का शव मिला है। नवजात का शव पॉलिथीन में लिपटा हुआ था। इसकी जानकारी मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम होने के बाद स्थिति साफ होगी की नवजात की मौत कैसे हुई। फिलहाल कोतवाली पुलिस नवजात को कचरे में फेंकने वाले के बारे में पता लगा रही है।

पुलिस छानबीन में जुटी

पुलिस को आशंका है कि देर रात को किसी ने शव को फेंका है। पुलिस अब आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फुटेज के आधार पर पता लगाया जा रहा है कि किसने यह हरकत की है। और पूरा मामला दर्ज कर जाँच पड़ताल शुरू कर दी है।

मुरैना से नितेंद्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News