Morena News : शिव परिवार की मूर्ती तोडने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Morena Statues Broken News : मुरैना जिले के प्राचीन राधा कृष्ण मंदिर में शिव परिवार की मूर्ति तोड़ने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस अधीक्षक आशुतोष बागरी, अति. पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया एवं एसडीओपी संजय कोच्छा के मार्गदर्शन में थाना चिन्नौनी पुलिस को झुण्डपुरा के गोदनापुरी स्थिति राधा कृष्ण मंदिर में स्थापित शिव परिवार की मूर्तियां तोडने बाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि झुण्डपुरा के गोधनापुरी स्थित राधाकृष्ण मंदिर के प्रांगण में शिव परिवार की मूर्तियां स्थापित थी जिसमें किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा दिनांक 19 फरवरी 2023 की रात्रि को शिव परिवार की मूर्तियों को तोड़कर नष्ट कर दिया गया था। जिससे संपूर्ण क्षेत्र में तनाव की स्थिति निर्मित हो गयी थी और धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचने के कारण लोगों में आक्रोश हो गया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”