Morena News : पुलिस ने भारी मात्रा में पकड़ी अवैध शराब, तस्कर फरार

पुलिस ने फरार आरोपी व वाहन मालिक व अन्य के विरुद्ध थाना वापसी पर समुचित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

morena news

Morena News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, मुरैना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ स्टेशन थाना पुलिस ने शराब की तस्करी के मामले में 48 पेटी शराब जब्त की है। आरोपी मौके से फरार है।

क्या है पूरा मामला

स्टेशन थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि शासकीय स्कूल जेबराखेडा की बाउण्ड्री के बगल से कुछ लोग अवैध शराब बेचने के उद्देश्य से रखे हुए है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी स्टेशन रोड़ द्वारा मय हमराह फोर्स के मुखबिर द्वारा बताये स्थान शासकीय स्कूल जेबराखेडा के पास जाकर चैक किया गया तो आरोपी पुलिस को आता देखकर अपनी बाईक छोड़कर वहां से भाग गया। पुलिस द्वारा उस स्थान को चैक किया गया तो शासकीय स्कूल जेबराखेडा की बाउण्ड्री के बगल से रद्दी कागजों व झाड़ियों के अन्दर से खाकी रंग के कुल 48 कार्टून रखे मिले।

जिनको चैक किया तो प्रत्येक पेटी में 50-50 क्वाटर देशी मदिरा प्लेन के कुल 2400 क्वार्टर जब्त किये है जिनकी बाजार कीमत करीबन 1,44,000 रुपये बताई जा रही है। मौके पर ही एक काले रंग की हीरो कम्पनी की स्लेंडर प्लस मोटर साइकिल क्र. MP06MY8138 जब्त किया है। जिसे आरोपी छोडकर भाग गए थे। पुलिस ने फरार आरोपी व वाहन मालिक व अन्य के विरुद्ध थाना वापसी पर समुचित धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मुरैना से नितेन्द्र शर्मा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News