Morena News : मामा-भांजे को मारी गोली, दोनो अस्पताल में भर्ती, जानें पूरा मामला

Morena Crime News : मुरैना जिले के रिठौरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव से फेरा कर वापस जा रहे मामा-भांजे को गोली मारकर घायल कर दिया हैं। जिससे दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। गोली मारने में भांजे के ससुरालीपक्ष के लोगों पर आरोप लगाए जा रहे है। बता दें कि घायल भांजे की पत्नी ने फांसी लगाकर करीब एक महीने पहले आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद ससुराल पक्ष ने घेरकर युवक और उसके मामा को गोली मारी हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक रिठौरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा गांव निवासी गोलू गुर्जर निवासी प्रतापपुरा अपने मामा बालू गुर्जर निवासी पहाड़ी गांव के साथ गुरूवार की शाम प्रतापपुरा से वापस अपने मामा के घर पहाड़ी जा रहा था। इसी बीच गोलू के ससुरालीजन ने उन्हें घेर लिया और उन पर बंदूक से फायर कर दिया। एक गोली गोलू की पीठ में लगी तो वहीं दूसरी बालू के पैर में जाकर लगी। जिससे दोनों घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”