मुरैना : पुलिस ने एटीएम बदलकर फ्रॉड करने वाले तीन आरोपियों के कब्जे से 6 लाख रुपए किए जप्त

पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राय सिंह नरवरिया और सीएसपी अतुल सिंह के द्वारा जिले में एटीएम कार्ड बदलकर धोखाधड़ी करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए थे। सिटी कोतवाली थाने में फरियादी शारिक खान पुत्र करामत अली निवासी तुलसी कॉलोनी चील घर गणेशपुरा ने बताया कि बैंक ऑफ इंडिया के खाता नंबर 90281011002 3943 से अनीश खान पुत्र सिराज खान निवासी ग्राम चैना द्वारा 153000 रुपए की रकम निकाली गई है। जिस पर पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

यह भी पढ़े…रेप से मुकरी पीड़िता, आरोपी को फिर भी कोर्ट ने दी 20 साल की सजा

सिटी कोतवाली में थाना प्रभारी बाल कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गयी। थाना प्रभारी को सूचना मिली कि आरोपी अपने गांव चैना में छिपा हुआ है, पुलिस ने दबिश देते हुए चैना गांव से आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ की गयी तो 30 दिन पहले जीवाजी गंज मुरैना से फरियादी फरियादी शारिक खान पुत्र करामत अली के बैंक ऑफ इंडिया के खाते से धोखाधड़ी करना स्वीकार किया है।

यह भी पढ़े…IPL 2022 : मार्च के आखिर में शुरू में होगा आईपीएल! इस दिन होगा मेगा ऑक्शन

हम आपको बता दें कि पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 153000 रुपए बरामद करने में सफलता हासिल की है। इसके साथ ही फरियादी सीताराम सोलंकी पुत्र झुंगिरिया सोलंकी निवासी प्रेमनगर के खाते से धोखाधड़ी करते हुए 481000 रुपए एटीएम कार्ड बदल कर निकाल लिए गए। जिस पर पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गल्ला मंडी टिन शेड से दो आरोपीगण निवासी कुड़वा थाना गजनेर कानपुर उत्तरप्रदेश को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई तो 35 दिन पहले कोर्ट तिराहे से सीताराम सोलंकी के एसबीआई के खाते से 481000 रुपए निकालना स्वीकार किया गया। घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो गाड़ी सफेद रंग की भी जप्त की गई है। आरोपियों के द्वारा बताया गया है कि कुछ रुपए घूमने के चक्कर में खर्च हो गए थे लेकिन बाकी के 461020 रुपए पुलिस ने जप्त कर लिए गए हैं।