एमपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका, पूर्व विधायक ने छोड़ा साथ, भाजपा ज्वाइन की

Morena News :  ग्वालियर चम्बल संभाग में खुद को बहुत मजबूत बता रही कोंग्रेस को विधानसभा चुनावों से पहले एक झटका लगा है, पूर्व विधायक और पार्टी के नेता सत्यप्रकाश सखवार ने आज कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा को ज्वाइन कर लिया, सखवार ने पिछला चुनाव बीएसपी के टिकट पर लड़ा था लेकिन हार गए थे उसके बाद उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी लेकिन कुछ साल में ही उनका कांग्रेस से मोहभंग हो गया।

पागल कुत्ते द्वारा काटे जाने से काफी सुर्खियों में रहे हैं पूर्व विधायक 

मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव का समय पास आता जा रहे है नेताओं में हलचल तेज हो गई है, पूर्व में रहे विधायकों और उनके परिजनों ने अब पार्टियां बदलना शुरू कर दिया है, अभी हाल ही में मुरैना के पूर्व विधायक सोवरन मावई के बेटे प्रबल प्रताप सिंह मावई ने चार दिन पहले बसपा छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ली थी और आज एक नया मामला अंबाह के पूर्व विधायक सत्यप्रकाश सखवार का आया है, जिन्होंने कांग्रेस को झटका देते हुए भाजपा की सदस्यता ले ली है। आपको बता दें यह वही विधायक है जो पिछले दिनों अपने क्षेत्र में एक पागल कुत्ते द्वारा काटे जाने से काफी सुर्खियों में बने रहे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....