प्रेमी के लिए पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, पंचों के सामने किया गुनाह कबूल

Two employees engaged in assembly duty died

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena News) जिले में एक बड़ा ही अजीबो गरीब मामला देखने को मिला हैं जहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी की खातिर अपने पति को जहर देकर मार दिया। बता दे कि पत्नी ने पंचों के सामने लिखित में स्वीकार किया है कि उसने ही अपने पति को जहर देकर हत्या की है। पंचों के सामने पंचनामें पर महिला के पिता ने भी हस्ताक्षर किए हैं। उसने स्वीकारा कि यह जघन्य अपराध उसने अपने प्रेमी के कहने पर किया है उसके प्रेमी ने मुरैना में बैरियर चौराहे पर उसे सल्फास(जहर) की पुड़िया देकर गया था, जिसे उसने रात में सोते समय अपने पति को गिलास में घोलकर पिला दी थी, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई और जिला अस्पताल लेकर आए जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसको ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया है जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया हैं।

यह भी पढ़े…करोड़ों लोगों के लिए महत्वपूर्ण खबर, UIDAI ने AADHAR को लेकर जारी किया सर्कुलर, जानें वरना नहीं उठा पाएंगे योजना Subsidy का लाभ


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”