पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर की फायरिंग, छाती के आर-पार हुई गोली, हालत गंभीर

मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। वहीं 2 कि खिलाफ हत्या का केस दर्ज है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना जिले (Morena news) के दिमनी थाना क्षेत्र के मलूकापुरा गांव में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों में विवाद हो गया जिसमें एक युवक को गोली मार दी गई। वारदात में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। पूरी घटना की सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल के लिए लाया गया, जहां डॉक्टरों ने युवक की गंभीर हालत देखते हुए उसे ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़ें- मिलावटखोरों पर छापामार कार्रवाई, डेयरी से भारी मात्रा में नकली घी-पनीर जब्त, 2 गिरफ्तार

पुरानी रंजिश को लेकर युवक पर की फायरिंग, छाती के आर-पार हुई गोली, हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार राहुल पुत्र विजय सिंह सिसोदिया निवासी मलूक का पुरा किसी गांव से दावत खाकर वापस अपने घर लौट रहा था। तभी दुकान पर गुटखा लेने के लिए चला गया, उसी दौरान दुकान पर खड़े करीब 8-10 लोगों ने युवक की लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। उसके बाद संदीप नामक युवक ने आरोपी पर बंदूक से गोली चला दी, जिससे युवक की पीठ में दाहिने तरफ गोली जा लगी और छाती के आर पार हो गई। गोली लगने से युवक खून से लथपथ होकर गिर पड़ा, तभी उसके परिजन मौके पर पहुंचे और घायल युवक को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल लाया गया। वहां से गंभीर हालत में युवक को चिकित्सकों के द्वारा ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया। थाना प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि इस मामले में 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जिसमें संदीप तोमर, सतीश तोमर, बृजेश तोमर, अल्लाह छारी व दो अन्य के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम रवाना की गई है।