MP Accident : एमपी में दो भीषण सड़क हादसे, इंदौर में कांग्रेस पार्षद समेत 3 की मौके मौत

MP Accident : मध्यप्रदेश के इंदौर और ग्वालियर से हाल ही में दो बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इंदौर अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें सरदारपुर के कांग्रेस पार्षद के साथ तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ग्वालियर में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक कार ने दूसरी कार को तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। जिसकी वजह से एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई।

बात करें इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे की तो यह हादसा सुबह 3:00 बजे के करीब हुआ है। दरअसल जब धार की ओर से तेज रफ्तार में स्विफ्ट कार से सरदारपुर के कांग्रेस पार्षद और तीन युवक आ रहे थे तभी उनकी कार ट्राले में जाकर घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे के बाद सरदारपुर एसडीएम राम सिंह, टीआई प्रदीप खन्ना के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव बरामद किए।

पुलिस द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया है कि जिन तीन लोगों की मौके पर मौत हुई है। उनमें से एक पार्षद और दो राजगढ़ के युवक शामिल है। पार्षद प्रथम पिता गोपाल गर्ग जिनकी उम्र 27 साल थी। वहीं एक युवक अक्षय पिता अतुल त्रिवेदी जिसकी उम्र 27 साल और संदीप पिता शंकर राठौड़ उम्र 28 साल की मौत हुई।

इन तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जांच के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। जिस ट्राले में कार टकराई उसका चालक मौके से फरार हो गया था। अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही कुछ खुलासा किया जाएगा। यह भी बताया गया है कि 1 सप्ताह पहले ही इस रोड पर 4 किसानों की मौत हुई थी।

MP Accident : ग्वालियर हादसा

इसके अलावा बात करें ग्वालियर हादसे की तो तेज रफ्तार ट्रक ने टोल पर खड़ी एक कार को तेजी से टक्कर मार दी। ट्रक करीब 100 मीटर तक कार को घसीटा ले गया। कार में एक युवक सवार था, जिस की मौके पर मौत हो गई है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। यह घटना थाना क्षेत्र के टोल नाके के पास की है।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News