ये है मध्य प्रदेश का सबसे सस्ता कपड़ा बाजार, 12 दुकानों से हुई थी शुरुआत, आज देशभर में है पहचान

MP Cheapest Cloth Market

MP Cheapest Cloth Market: हिंदुस्तान का दिल कहां जाने वाला मध्य प्रदेश कई खूबियों से भरा हुआ है। यहां घूमने फिरने के बेहतरीन स्थान तो मौजूद है ही लेकिन इसके अलावा कुछ ऐसी चीजें भी मौजूद है जो लोगों को अपनी और आकर्षित करती है। मध्यप्रदेश में कई ऐसे बाजार हैं जो ना सिर्फ स्थानीय लोगों बल्कि आसपास के शहरों और देश भर तक अपनी पहचान रखते हैं।

शॉपिंग करना किसे पसंद नहीं होता महिलाओं की फेवरेट चीजों में शॉपिंग सबसे पहले नंबर पर आती है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे परंपरागत बाजार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां हर वैरायटी के रेडीमेड कपड़े सबसे कम दाम में मिलते हैं। रेडीमेड कपड़ों का यह बाजार उज्जैन में है जिसे वीडी क्लॉथ मार्केट के नाम से जाना जाता है। शहर और इसके आसपास के इलाके से लोग बड़ी संख्या में इस बाजार में खरीदारी करने के लिए पहुंचते हैं।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।