MP : हरियाणवी गानों पर डांसरों के साथ ठुमके लगाते दिखे कांग्रेस विधायक, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश (MP) के श्योपुर से एक कांग्रेस विधायक (Congress MLA) को लेकर खबर सामने आ रही है। श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने डांसरों के साथ हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

mp news

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के श्योपुर से एक कांग्रेस विधायक (Congress MLA) को लेकर खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि श्योपुर के कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल ने डांसरों के साथ हरियाणवी गाने पर जमकर ठुमके लगाए। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद विधायक चर्चा में आ गए है। क्योंकि इस वीडियो में वह महिलाओं के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो पर विवाद भी खड़ा हो गया है।

Must Read : रूम हीटर का करते है इस्तेमाल तो भूलकर भी ना करें ये गलती, जा सकती है जान

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब वह चर्चा में आए है इससे पहले भी वह कई बार विवादित चर्चा में आ चुके हैं। लेकिन अभी जिस मामले को लेकर वह विवाद में बने हुए है वो मामला काफी ज्यादा बढ़ गया है। क्योंकि उनके वायरल वीडियो को देख कर लोग हैरान रह गए है। बताया जा रहा है कि विधायक बाबू जंडेल सांस्कृतिक संध्या में शामिल होने के लिए गए थे लेकिन वह खुद महिलाओं के साथ हरयाणवी गाने पर नाचने लग गए। जिसके बाद सभी हैरान रह गए।

वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है कि बाबू जंडेल ने सिर पर सफेद गमछा बांधा हुआ है और वह महिलाओं के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने करीब आधे घंटे तक उछल-उछल कर डांस किया। साथ ही मजे भी लिए। इस मामले को लेकर विधायक ने बताया कि मेले में बुधवार रात को आयोजित सांस्कृतिक संध्या में वह शामिल होने के लिए गए थे। ऐसे में उन्हें आग्रह किया गया कि वह मंच पर आए। जिसके बाद वह वहां चले गए। लेकिन उन्होंने कहा कि ये आम बात है। क्योंकि यह सामान्य बात है धार्मिक कीर्तन- भजन और कार्यक्रमों में कलाकारों के साथ कई बार गाने भी गा चुका हूं।