MP News : हिंदू धर्म सेना ने दिया विवादित बयान, मुस्लिम लड़की से शादी करने पर पैसे देने की कही बात

MP News

MP News : मध्यप्रदेश में लगातार लव जिहाद के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। इसी बीच हिंदू संगठन के विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। अभी हाल ही में मध्यप्रदेश के जबलपुर के एक हिंदूवादी संगठन के हिंदू धर्म सेना द्वारा विवादित बयान दिया गया। विवाद बयान में एक बड़ा ऐलान भी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि अगर कोई हिंदू युवक मुस्लिम युवती से शादी रचाता है तो उसे 11 हजार का इनाम दिया जाएगा। इसकी घोषणा संगठन के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल द्वारा की गई है। वह मुस्लिम युक्ति को हिंदू युवक के प्रेम विवाह के लिए मदद करेंगे।

घोषणा करते हुए उन्होंने कहा है कि अभी तक प्रदेश में लव जिहाद के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। मुस्लिम लड़के हमारी हिंदू लड़कियों को प्यार के चंगुल में फंसा कर शादी कर रहे हैं। साथ ही धर्म परिवर्तन का भी दबाव बना रहे हैं। ये बेहद ही चिंता वाला विषय है। उन्होंने ये भी कहा कि हमारे समाज में लड़कियों की संख्या वैसे भी कम ही है। इसी को देखते हुए ये निर्णय लिया गया है कि अब हिंदू लड़के अगर मुस्लिम लड़कियों से शादी रचाते हैं तो उन्हें नगद 11 हजार रुपये का इनाम देने के साथ ही।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।