MP NEWS: स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र पटेल के बेटे अभिज्ञान ने मीडिया कर्मी और दंपति को पीटा, पुलिस ने दर्ज की FIR

MP NEWS: स्वाथ्य मंत्री नरेंन्द्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज की है। उनपर आरोप है कि वो और उनके साथ कुछ साथियों ने मिलकर मीडिया कर्मी और दंपति के साथ मारपीट की है। मामला शनिवार देर रात का है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला।

MP NEWS: शाहपुरा पुलिस ने बताया कि राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल का बेटा अभिज्ञान पटेल त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था। वहीं पर ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी रोकने को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद मंत्री के बेटे अभिज्ञान के मारपीट की शिकायत पुलिस को दी गई। इस मामले पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए राज्यमंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के बेटे अभिज्ञान पटेल के खिलाफ FIR दर्ज की। जानिए क्या है पूरा मामला।

क्या है पूरा मामला

शाहपुरा पुलिस ने बताया कि राज्यमंत्री का बेटा अभिज्ञान पटेल त्रिलंगा इलाके में घूम रहा था। इसी बीच ट्रैफिक सिग्नल के पास गाड़ी रोकने को लेकर उसका विवाद मीडियाकर्मी विवेक सिंह के साथ हुआ। इसके बाद अभिज्ञान और उसके कुछ साथियों ने विवेक के साथ मारपीट शुरू कर दी। विवाद को देखते हुए पास के ही स्टोरेंट संचालक मार्टिन अपनी पत्नी के साथ बाहर निकले। बीच बचाव करने के दौरान अभिज्ञान पटेल और उनके साथियों ने उनके साथ भी मारपीट की। इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है।

पुलिस ने दर्ज की FIR

मंत्री के बेटे अभिज्ञान और उसके साथियों के साथ हुई मारपीट में दंपत्ति को भी चोट लगा है। जिसके बाद वो इसकी शिकायत करने शाहपुरा पुलिस थाने पहुंच गए। उनके साथ अभिज्ञान भी शाहपुरा पुलिस थाने पहुंच गया। शाहपुरा पुलिस थाने में भी उनके बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए अभिज्ञान के खिलाफ FIR दर्ज की गई।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News