इंदौर पहुंचे सांसद सिंधिया, दिया ये बड़ा बयान

शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व वाली सरकार में जो भी गलत होगा उस पर एक्शन लिया जाएगा।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। रतलाम के बाद इंदौर, उज्जैन और देवास जिले के दौरे पर पहुंचे सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) मंगलवार सुबह माँ अहिल्या की नगरी इंदौर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने श्यामाप्रसाद मुखर्जी की 120 वीं जयंती के मौके पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया। उन्होंने कहा कि हमें श्यामा प्रसाद मुखर्जी के आदर्शों पर चलकर जीवन मे आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने देश की एकता के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है। वहीँ उन्होंने मीडिया से कहा कि मध्यप्रदेश में उनके मालवा अंचल के दौरे का आज तीसरा दिन है। उन्होंने कहा कि सुख के समय हम साथ रहें या ना रहें  लेकिन दुख के समय लोगों के साथ रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें – आखिर खत्म हुआ सिंधिया का इंतजार! दिल्ली से आया बुलावा!

उन्होंने कहा कि कई जिलों में मेरा दौरा रहने वाला है। मैं घर घर जा रहा हूँ। क्योंकि जो लोग हमसे बिछड़ गए भगवान उन्हें श्रीचरणों में स्थान दे। संकट के समय लोगों के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि मैं आम कार्यकर्ताओ से भी में मुलाकात कर रहा हूँ।

ये भी पढ़ें – सिंधिया ने साधा कांग्रेस पर निशाना, “मैं उनके सपनों में अभी भी हूँ ये मेरी खुशकिस्मती है”

जब उनसे नेमावर की घटना को लेकर कांग्रेस के रुख पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नेमावर को लेकर कांग्रेस ही क्या हर जनसेवक को आक्रामक होना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि सीएम शिवराज सिंह ने त्वरित एक्शन लिया है और शिवराज सिंह चौहान जी के नेतृत्व वाली सरकार में जो भी गलत होगा उस पर एक्शन लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें –श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जयंती पर कैलाश विजयवर्गीय ने साधा कांग्रेस पर निशाना

हालांकि मालवांचल के दौरे को लेकर उस समय संशय की स्थिति पैदा हो गई जब उन्हें अचानक दिल्ली बुलाया गया। मिली जानकारी के मुताबिक फिलहाल, सिंधिया आज दिल्ली रवाना हो सकते हैं और बाकी  बचे हुए स्थानों पर दिल्ली से लौटने के बाद वो दौरा जारी रखेंगे।

https://vimeo.com/571535445