MP: चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला से दुष्कर्म, सिर कुचलकर खेत में फेंका

RAPE

श्योपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के श्योपुर (Sheopur) से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर महिला को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपी की हैवानियत यहीं नहीं रुकी दुष्कर्म के बाद उसने महिला के सिर पर कई वार किए और उसे खेत में फेंक कर फरार हो गया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची श्योपुर पुलिस ने महिला को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है और फरार आरोपी के खिलाफ 10 हजार का इनाम घोषित कर दिया गया है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक अस्पताल में भर्ती पीड़िता को होश आ गया है। महिला को सिर और आंख पर ज्यादा चोट आई है। पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर आरोपी की पहचान हो गई है। महिला ने बताया कि वह खरीदारी करने के लिए बाजार गई थी। यहां पर अज्ञात शख्स ने बातों में उलझा कर उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर सिर पर गंभीर वार करते हुए खेत में फेंक कर फरार हो गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।