Indore : 100 दुकानों पर नगर निगम की कार्रवाई, जब्त किया तीन ट्रक सामान, देखें वीडियो

indore

Indore : इंदौर में नगर निगम ने अतिक्रमण को हटाने के लिए एक बार फिर कार्रवाई शुरू की है। आज इंदौर के अन्नपूर्णा रोड, रणजीत हनुमान मंदिर, फूटी कोठी चौराहे के साथ कई जगहों पर नगर निगम ने रिमूवल टीम के साथ मिलकर दुकानों द्वारा किए गए अतिक्रमण के सामान को जब्त किया है। ऐसे में करीब 100 दुकानों के शेड्स नगर निगम ने हटाए हैं। वही तीन ट्रक सामान जब्त किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, 1 दिन पहले ही महापौर और नगर निगम आयुक्त ने दुकानदारों को समझाइश दी थी, लेकिन वह नहीं समझे। ऐसे में आज यह कार्रवाई की गई। यह कार्यवाही निगमायुक्त लता अग्रवाल के नेतृत्व में की गई। बता दें, गुरुवार के दिन नगर निगम ने बीआरटीएस पर सत्य साईं चौराहे से एलआईसी के बीच सर्विस रोड पर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की थी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।