रिसोर्ट में IPL मैच पर लगाया जा रहा था सट्टा, पुलिस ने मारा छापा, 4 आरोपी गिरफ्तार

ipl

IPL News : इन दिनों देशभर में आईपीएल मैच की धूम देखने को मिल रही है। लोगों पर क्रिकेट का खुमार चढ़ा हुआ है, तो वहीं मैच पर दाव लगाने वालों की भी कमी नहीं है। आईपीएल शुरू होते ही मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाया जा रहा है। जिसका एक ताजा मामला राजस्थान के जैसलमेर जिले से सामने आया है, जहां पुलिस ने 4 सटोरियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनके पास से करीब ₹1 लाख नगद, लैपटॉप, मोबाइल, करीब 2.58 करोड़ रुपए का हिसाब किताब एवं एक महेन्द्रा एक्सयूवी गाड़ी जब्त की है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि थाना सम इलाके के एकांता रिसोर्ट में हैदराबाद बनाम चेन्नई आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की और मौके से लाइव मैच पर सट्टा खिला रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल, चारों सटोरियों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”