नीमच जिले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, PFI के 4 लोगों को हिरासत में लिया गया, पूछताछ जारी

सर्वाधिक मालवा अंचल से गिरफ्तार किए, देखे लिस्ट

नीमच, कमलेश सारडा। पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के खिलाफ एक बार फिर आज बड़ा एक्शन लिया गया है। मध्य प्रदेश समेत दिल्ली, उत्तर प्रदेश और असम सहित कई राज्यों में पीएफआई के ठिकानों कार्रवाई की जिसके तहत नीमच जिले में भी कार्रवाई की गई।

जानकारी के अनुसार, पुलिस की कार्रवाई के दौरान एक जीरन, एक मनासा और दो संदिग्ध लोगों को नीमच से हिरासत में लिया गया है। इस तरह जिले से कुल 4 संदिग्धों को पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया।मामले को लेकर नीमच जिला पुलिस अधीक्षक सूरज वर्मा का कहना है कि, अभी कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। और उनसे पूछताछ की जा रही है।

एएसपी नीमच सुंदरसिंह कनेश ने बताया कि प्रदेश के कई राज्यों में आज PFI संगठन पर कार्रवाई की गई है। संगठन के कई लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बात की जाए नीमच की तो यहां पर पुलिस के द्वारा 4 लोगो को हिरासत में लिया है, जिनमे संगठन के पददाधिकारी ओर सदस्य है। जिन से पूछताछ की जा रही है। वही नीमच एएसपी सुंदर सिंह ने मामले में खुलासा करते हुए बताया कि PFI से जुड़े 4 लोगो को पकड़ा है, जिनमें 3 मनासा ओर एक नीमच का है जिन से पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार पी.एफ.आई के पदाधिकारियों का पहली बार पुलिस ने खुलासा किया और बताया कि सर्वाधिक मालवा अंचल से गिरफ्तार किए, देखे लिस्ट

नीमच जिले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, PFI के 4 लोगों को हिरासत में लिया गया, पूछताछ जारी