congress-candidate-campaign-in-neemuch

जावद। आपका प्यार व आशीर्वाद का सम्मान मैं हमेशा बनाये रखूंगा। आप सभी मेरे परिवार के सदस्यो जैसे है। मुझे आपसे बहुत प्यार और आशीर्वाद मिलता है। आपके प्यार व आशीर्वाद का मैं हमेशा मान-सम्मान बनाये रखंूगा। आपका प्यार व आशीर्वाद ही मेरी शक्ति है। यह बात कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी राजकुमार अहीर ने कही। वे शुक्रवार की प्रातः सिंगोली क्षैत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम फुसरिया, माता का खेड़ा, लालगंज, सोढ़ीपर आदि ग्रामों में जनसम्पर्क के दौरान ग्रामवासियो को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे। 

अहीर ने कहा कि जावद विधानसभा में किसानों, सहित हर वर्ग किसी न किसी समस्या से पीड़ित है।  किसानों को खेती के समय बिजली नहीं मिल पाती है। 7-7 दिनों तक विद्युत डीपीयां बंद पडी रहती है । जावद के विधायक किसानों की सुध नहीं लेते है। विधायक को चुनाव के समय ही उन्हें जावद की जनता की याद आती देखी है। जावद का किसान नीमच मंडी में अपनी फसल बेचने जाताह है तो वहां कृषि मंडी में अव्यवस्थाओं के बीच किसानों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। किसानों के साथ निरंतर अन्याय होता आया है। अन्नदाता किसान का भाजपा के राज मे अपमान ही होता आया है। जावद में स्वास्थ्य सेवायें दम तोड़ चुकी है। डाॅक्टरों के अभाव में क्षैत्र के लोगों को अन्य जगहों रेफर किया जाता है। मेरा प्रयास रहेगा कि आपकी समस्याओं का प्राथमिकता से निदान हो। चुनाव में परिणाम चाहे जो भी हो मैं हमेंशा की तरह आपके बीच आपकी सेवा में आता रहूंगा।

राजकुमार अहीर ने कहा कि कांग्रेस के वचन पत्र में लिखी गई जनहित की  समस्त बाते प्रदेश के रहवासियों की प्रगति का आधार बनेगी। मप्र के भाजपा के मुख्यमंत्री घोषणा कर करके घोषणावीर हो गये है और आज तक उनकी कई घोषणाएं ऐसी है जो पूरी नहीं हुई है। काॅग्रेस आलाकमान ने जनहित में घोषणा पत्र की जगह वचन पत्र जारी किया है। हमारे देश में वचन की बहुत कीमत होती है और जो वचन दिया जाता है उसे पूरा करना कर्तव्य बन जाता है। कांग्रेस की सरकार बनती है तो जो जनहित की बाते जो किसानों, महिलाओं सहित अन्य वर्गोे और विद्यार्थियों के हित के लिये लिखी गई है जिसे हम एक वचन की तरह पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो किसानों का 2 लाख रू. तक का किसी भी बैंक का कर्ज माफ होगा। जावद विधानसभा के स्थानीय युवाओं को रोजगार दिलाना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। आपकी सारी समस्याएं मेरी समस्याएं है उनकी निदान करना मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी। 

अहीर की उम्मीदवारी को लेकर युवाओं में देखा जा रहा है जोश

राजकुमार अहीर की उम्मीदवारी के बाद से जावद विधानसभा के क्षैत्र के रहवासियों खासकर युवाओं में जोश व उत्साह देखा जा रहा है।युवा वर्ग राजकुमार अहीर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी श्री अहीर जिस क्षैत्र में जनसम्पर्क कर रहे है वहां के रहवासी उनका बेसब्री से इंतजार करते कर जगह जगह ढोल ढमाकों, पुष्पवर्षा से उनका स्वागत कर रहे है। जनसम्पर्क के दौरान भारी भीड़ उमड़ रही है।

नपं अध्यक्ष सारिका बोहरा ने महिला टीम के साथ किया सघन जनसंपर्क

जावद नगर में शुक्रवार को कांग्रेस के महिला संगठन ने जावद नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सारिका बोहरा के साथ सघन जनसंपर्क कर कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार अहीर को भारी से भारी मतों से विजय बनाने का आह्वान किया। इस दौरान कांग्रेस की महिला इकाई में उत्साह देखा गया। नप अध्यक्ष श्रीमती बोहरा ने सघन जनसंपर्क करते हुए जावद् क्षेत्र की जनता को कांग्रेस की रीति नीतियों से अवगत कराते हुए आमजन के हित में बनाए गए वचन पत्र मैं आमजन के हितों के लिए लिखि गई बातों का उल्लेख किया गया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेस की महिला शक्ति उपस्थित थी।