महाशिवरात्रि के अवसर पर नीमच नगर परिषद अठाना द्वारा आयोजित आर्केस्ट्रा में झलकी फुहड़ता, सीएमओ रहे उपस्थित

Neemuch News : नीमच जिले में नगर परिषद अठाना द्वारा शिवरात्रि महोत्सव के लिए तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसे लेकर 17 फरवरी की रात भजन संध्या आयोजित की गई, उसमें फुहड़ता की सीमा पार कर गई। इस कार्यक्रम में शिव भक्ति के नाम पर शिवजी की महिमा होनी थी लेकिन इसके विपरीत फुहड़ता वाले डांस पर लड़कियों ने ठुमके लगाए।

CMO रहे उपस्थित

वहीं, इस पूरे कार्यक्रम में अठाना नगर परिषद सीएमओ पीके सिंह मौजूद रहे और पूरी घटना के साक्षी बने। जिनकी उपस्थित में यह सब चलता रहा। केवल इतना ही नहीं, कार्यक्रम के बीच में नगर परिषद उपाध्यक्ष पति राकेश बैरागी ने भी मंच पर जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।