MP News : गौ हत्या पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, कहा ‘गलत धारणा है कि गौ हत्या मुसलमान करते हैं,’ कुरान शरीफ का हवाला दिया

Digvijay Singh big statement on cow slaughter : दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहते हैं। एक बार फिर उन्होने कुछ ऐसा कहा है जिसपर बवाल होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। इस बार उन्होने गौ हत्या को लेकर बयान दिया है और कहा है कि यह धारणा गलत है कि मुसलमान गौहत्या करते हैं। ये बात उन्होने भरे मंच से कही और एक नए विवाद को हवा दे दी है।

गौ हत्या पर बोले दिग्विजय सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह नीमच में एक निजी मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने पहुंचे थे। इसी मंच पर राजस्थान सरकार के केबिनेट मंत्री उदयलाल आंजना, नीमच-मंदसौर क्षेत्र के भाजपा सांसद सुधीर गुप्ता, भाजपा विधायक दिलीपसिंह परिहार भी अतिथि के रूप में मौजूद थे। यहां राष्ट्र संत कमलमुनि कमलेश ने अपनी बात कहते हुए गौ-सेवा का जिक्र किया और इसी संदर्भ में दिग्विजय सिंह की प्रशंसा भी की। लेकिन जब बीजेपी सांसद और विधायक ने माइक थामा तो सनातन संस्कृति का हवाला देते हुए उन्होने अपनी तरह से कांग्रेस पर कटाक्ष किया। उनके बाद मंच पर बोलने आए दिग्विजय सिंह और गाय और गौ सेवा के मुद्दे पर बात करते करते वो गौ हत्या तक जा पहुंचे।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।