Neemuch News : कैंट पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश, बेटा ही निकला पिता का कातिल

शादी नही करवाई तो कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट, कलयुगी बेटा गिरफ्तार

arrest

Neemuch News : मध्यप्रदेश के नीमच में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता पर कुल्हाड़ी से वारकर मौत के घाट उतार दिया। कैंट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अंधे कत्ल का पर्दाफाश किया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत भरभड़िया निवासी मृतक के भाई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि मृतक व उसका लड़का अर्जुन अपने मकान में सो रहे थे। और रात 12.30 बजे अर्जुन के चिल्लाने की आवाज आई कि चोर आ गए, चोर आ गए। अर्जुन चिल्लाता हुआ पंचायत की तरफ जा रहा था और बोल रहा था कि चोर पंचायत तरफ भागे हैं। जब मृतक शंभुलाल को घर में जाकर देखा तो वह खून में लथपथ बिस्तर पर नीचे पड़े थे, पास में कुल्हाड़ी थी। अन्दर वाले कमरे में लोहे की पेटी से सामान बाहर निकला व बिखरा था। अज्ञात आरोपी ने शंभुलाल के सिर में कुल्हाड़ी मारी थी जिससे उनके सिर से खून निकल रहा था। उसी समय परिजन शंभुलाल को जिला अस्पताल नीमच लेकर आए यहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”