Neemuch News : जनपद सदस्यों ने सीईओ और अध्यक्ष पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप, कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

पंचायत और जनपद पंचायत के सदस्यों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया। ज्ञापन देने के दौरान अधिकांश कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्य उपस्थित रहे।

Amit Sengar
Published on -
neemuch news

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले में कलेक्टर कार्यालय पर पहुंचकर जनपद पंचायत सदस्य ने कलेक्टर के नाम एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन के माध्यम से जनपद सदस्यों ने नीमच जनपद पंचायत के अध्यक्ष और सीईओ पर मिली भगत कर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है। उन्होंने जनपद में कई कामों में भ्रष्टाचार करने की शिकायत की।

कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

जनपद सदस्यों ने कहा कि जनपद क्षेत्र में अब तक कितनी राशि का आवंटन किया गया कितना फंड आया है कहां-कहां खर्च किया गया है इसकी जानकारी किसी भी सदस्य को नहीं दी। इतना ही नहीं फंड आवंटन के दौरान किसी भी सदस्य का अनुमोदन नहीं लिया गया और मनमाने तरीके से राशि जारी कर दी। उन्होंने आरोप यह भी लगाया कि जनपद पंचायत की कई पंचायत में 5-5 बार राशि आवंटित कर दी। जबकि कुछ ऐसी पंचायत हैं। जिनमें अब तक किसी भी राशि का आवंटन नहीं किया गया। उन्होंने पंचायत और जनपद पंचायत के सदस्यों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने का आरोप लगाया। ज्ञापन देने के दौरान अधिकांश कांग्रेस समर्थित जनपद सदस्य उपस्थित रहे।

जनपद सदस्यों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि उनकी मांगों का निराकरण नहीं किया जाता है। सीएम से मुलाकात कर अपनी बात रखेंगे। सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News