Neemuch News : टी-20 वर्ल्ड कप में ऑनलाइन सट्टा लगा रहे चार सटोरिए गिरफ्तार, 16 आरोपी नामजद

रितेश जैन नाम के युवक द्वारा ऑनलाइन सट्टा की आईडी उपलब्ध कराई गई थी उसकी तलाश की जा रही है, इस मामले में 16 आरोपियों को नामजद किया गया है सभी की जल्द गिरफ्तारी होगी।

neemuch news

Neemuch News : मध्य प्रदेश के नीमच जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ पुलिस ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के मैन्स टी 20 क्रिकेट वर्ल्ड कप मैचों पर ऑनलाइन सट्‌टा लगाते हुए चार युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 02 लेपटॉप, 01 एलईडी टीवी, 12 मोबाईल, 31000/- रूपयें नगदी सहित लगभग 75 लाख का क्रिकेट हिसाब जप्त किया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि बघाना क्षेत्र में प्रकाश अहीर पिता बंशीलाल अहीर द्वारिकापुरी कॉलोनी में अपने साथी चेतन जायसवाल पिता सुनील जायसवाल के साथ घर में बैठकर लेपटॉप एवं मोबाईल पर टी-20 वर्ल्ड कप के मैच पर क्रिकेट का सट्टा लगवा रहा है। मुखबिर की सूचना पर निरीक्षक विजय सगरिया के नेतृत्व में बनाई गई संयुक्त विशेष टीम ने प्रकाश अहीर के मकान पर दबिश दी तब टी-20 वर्ल्ड कप के यूएसए एवं इंग्लैण्ड़ के मैच पर क्रिकेट का सट्टा लगाते क्रिकेट बुकी प्रकाश व चेतन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से 02 लेपटॉप, 01 एलईडी टीवी, 12 मोबाईल, 31000/- रूपयें नगदी सहित लगभग 75 लाख का क्रिकेट हिसाब जप्त किया गया।

पुलिस ने क्रिकेट बुकी प्रकाश एवं चेतन से पूछताछ की, तब उन्होंने कहा कि कमीशन बेस पर अपने अन्य साथियों के माध्यम से ऑनलाईन क्रिकेट सट्टा करना बताया गया। इस प्रकरण में 02 अन्य आरोपियों चन्द्रेश शर्मा निवासी अमर कालोनी बघाना एवं भरत निवासी धनेरिया रोड़ गायत्री मंदिर के सामने बघाना को गिरफ्तार किया। पुलिस थाना बघाना पर अपराध क्रमांक 194/24 धारा 3/4, 4-क पब्लिक गेम्बलिंग एक्ट के तहत पंजीबद्व कर प्रकरण में विवेचना जारी है।

एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि रितेश जैन नाम के युवक द्वारा ऑनलाइन सट्टा की आईडी उपलब्ध कराई गई थी उसकी तलाश की जा रही है, इस मामले में 16 आरोपियों को नामजद किया गया है सभी की जल्द गिरफ्तारी होगी।

नीमच से कमलेश सारडा की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News