Neemuch News : झाड़ू थामी और बस स्टैंड पर सफाई में जुट गई एसडीएम, दिए दिशा-निर्देश

Neemuch News : जैसे ही एसडीएम के साथ कई आला अधिकारी नीमच जिले की नगर परिषद जावद बस स्टैंड पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। किसी भी सार्वजनिक स्थान पर बिना सूचना के आला अधिकारियों का पहुंचना किसी ना किसी बात का संकेत देता है। इसीलिए बस स्टैंड पर उपस्थित बस ड्राइवर-कंडक्टर दुकानदार तथा वहां पर आने जाने वाले यात्रियों में एक जिज्ञासा जागी कि आखिर इतने अधिकारी सुबह सुबह बस स्टैंड पर क्यों आ गए और जैसे ही अनुविभागीय अधिकारी शिवानी गर्ग के साथ अन्य अधिकारियों ने भी अपने हाथों में झाड़ू थामी वहां पर उपस्थित लोग यह देखकर दंग रह गए कि एक सब डिविजनल मजिस्ट्रेट बस स्टैंड पर अपने हाथों में झाड़ू लेकर सफाई करने लगी।

बता दें कि जावद नगर की चरमराई सफाई व्यवस्था को लेकर बुधवार को अनुविभागीय अधिकारी शिवानी गर्ग द्वारा स्वयं बस स्टैंड क्षेत्र में झाड़ू लगाई एवं सभी नालों की सफाई करवाई। साथ ही खाली पड़े प्लॉट में 2 दिवसों में सफाई करवाने, साथ ही सभी चोक नालों को जेसीबी के माध्यम से सफाई करवाने के निर्देश दिए। सभी सार्वजनिक शौचालय में प्रतिदिन फिनाइल से सफाई किए जाने हेतु संबंधितो को निर्देशित किया गया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”