Neemuch News: नयागांव पुलिस ने अवैध अफीम के मामले के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपी के पास से कुल 12 लाख रुपए के सामान को पुलिस द्वारा जब्त किया गया।

Neemuch News: मध्य प्रदेश के नीमच जिले में पुलिस ने मादक पदार्थ के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। जहां पुलिस ने दो आरोपियों को अवैध मादक पदार्थ अफीम के मामले में गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस को 2 किलो 600 ग्राम अवैध अफीम बरामद हुई। वहीं आरोपी के पास से कुल 12 लाख रुपए के सामान को पुलिस द्वारा जब्त किया गया।

पुलिस की पूछताछ जारी

नयागांव चौकी प्रभारी रामपालसिंह राठौर ने बताया कि 14 मार्च को मुखबिर की सूचना के आधार पर तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति के कब्जे से 02 किलों 600 ग्राम मादक पदार्थ अफीम बरामद की गई। इसके साथ ही एक विटारा ब्रेजा कार कमांक DL8CY9505 को भी जब्त किया गया है। वहीं पकड़े गए आरोपी चालक हरमेश पिता निरंजनसिंह उम्र 45 साल निवास गांव मुरादपुरा तहसील थाना समाना जिला पटियाला पंजाब को गिरफ्तार किया गया। वहीं पूछताछ में आरोपी हरमेश सिंह को मादक पदार्थ अफीम उपलब्ध कराने वाले भौनीलाल पिता रामकिशन उम्र 46 साल निवासी मोया थाना तहसील मनासा जिला नीमच को भी गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें दोनों आरोपियों से आगे की पूछताछ जारी है। आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी नयागांव और उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही।

Continue Reading

About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।