पुलिस ने देशी कट्टे के साथ एक आरोपी को किया गिरफ्तार

स्पेशल रिपोर्ट,कमलेश सारडा। राजस्थान की पुलिस ने एक बड़ी कार्यवाही करते हुए पुलिस (police) ने एक युवक को देशी कट्टे के सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…नीमच जिले के जावद तहसील में पेड़ से लटका मिला बुजुर्ग का शव, इलाके में फैली सनसनी; जांच में जुटी पुलिस

चित्तौड़ एसपी प्रीति जैन ने बताया कि पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि एक युवक देशी कट्टा नीमच से लाकर बेचने आ रहा है जिस पर टीम ने निम्बाहेड़ा के जलिया चेक पोस्ट पर नाकाबंदी की। उसी दौरान नीमच की और से एक युवक पैदल आता नजर आया। जब पुलिस ने युवक को रूकने का इशारा किया, तो वह भागने लगा।

यह भी पढ़े…अग्निवीर भर्ती रैली में पुलिस ने पकड़ा संदिग्ध, युवक से पूछताछ कर रही टीम

लेकिन पुलिस ने गंभीरता दिखाई और पीछा करते हुए एक युवक को पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम दीपक पिता भंवरलाल भील (20) बताया है। पुलिस ने फिर युवक की तलाशी ली, तो उसकी पेंट से एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस मिले। पुलिस पूछताछ में युवक ने यह भी बताया कि वह हथियार नीमच से लाया था, और किसी को बैचने जा रहा था। फिर पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार किया। युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News