पुलिस से डरकर भागने के दौरान कुँए में गिरे दो युवक, एक की मौत, एक गंभीर

Ran-away-fearing-police

नीमच। 

राजधानी भोपाल के बैरागढ़ थाने में हुई युवक की मौत के बाद अब प्रदेश के नीमच जिले से एक गंभीर मामला सामने आया है। जिससे पुलिसकर्मियों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना शुरू हो गए हैं। इस मामले में पुलिस से बचकर भाग रहे युवक की मौत की बात सामने आई है। 

यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के नीमच जिले के नयागांव पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत बीते शनिवार का बताया जा रहा है। नयागांव पुलिस गश्ती के दौरान अचानक बाइक से जा रहे 3 युवकों को रोककर उनके साथ मारपीट करने लगी। जब पिट रहे दोनों युवक पुलिस से डर कर जान बचाकर भागने लगे तो पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा करना शुरु कर दिया। इसी दौरान आनन-फानन में भाग रहे युवक कुँए में गिर गए।  जिससे उनमें से एक युवक की मौत हो गई और अन्य की गंभीर हालत बताई जा रही है। 

कुँए में तैरती मिली लाश

जानकारी के अनुसार घटना के अलगे दिन राजेश की लाश कुँए में तैरती दिखाई पड़ी। जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने लाश को बाहर निकला गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मृतक के परिजनों ने पुलिस पर बिना किसी वजह के युवकों के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। साथ ही राजेश की मौत का जिम्मेदार भी पुलिस को ठहराया है। थाने में शिकायत दर्ज करवाकर परिजन पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाई की मांग कर रहे हैं। अधिकारी जांच करवाने की बात कह रहे है तो वहीं नयागांव पुलिस स्वयं को निर्दोष बता रही है।