नीमच जिले में कई माननीयों की प्रतिष्ठा दांव पर लगी

कहीं विधायक के भाई की पत्नी तो कहीं भाजपा जिला महामंत्री तो कहीं पूर्व अध्यक्ष पार्षद पद का चुनाव लड़कर अपनी प्रतिष्ठा दांव पर लगा रखी है।

मप्र निकाय चुनाव

नीमच,कमलेश सारडा। नीमच (neemuch) के दूसरे दौर में 11 नगर परिषदों में से 10 नगर परिषद चुनाव में डेढ़ सौ पार्षदों का चुनाव होना है, जिसमें मनासा से विधायक माधव मारू के भाई की पत्नी नीलिमा मारू की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है, इसी प्रकार सिंगोली क्षेत्र में भाजपा जिला महामंत्री अशोक विक्रम सोनी की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है, वहीं जावद नगर में कांग्रेस समर्थित पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष सारिका बोहरा की प्रतिष्ठा दांव पर लगी है।

यह भी पढ़े…अपने बच्चे को बारिश से बचाने के लिए हथिनी ने किया कुछ यूं..वीडियो वायरल

आज चुनाव का अंतिम दिन है, जिसमें लोग घर-घर जाकर अपना प्रचार प्रसार कर रहे हैं, कल मतदान के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि उनके पक्ष में मतदान हो ऐसे में भाजपा व कांग्रेस दोनों दल के प्रमुख नेता चुनाव में लगे हुए हैं, जहां एक और जावद विधानसभा क्षेत्र से कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा के गृह नगर में जहां पूर्व में कांग्रेस समर्थित परिषद थी, वहां अपना वर्चस्व स्थापित करने के लिए सब कुछ दाव पर लगा बैठे हैं।

यह भी पढ़े…7.50 लाख कर्मचारियों को CM का रक्षाबंधन का तोहफा, प्रस्ताव को मंजूरी, मिलेगा बोनस का लाभ

वहीं दूसरी ओर मनासा से भाजपा विधायक अनिरुद्ध माधव मारू के भाई की पत्नी चुनाव मैदान में हैं। इसी प्रकार नीमच जिले में 11 में से 10 नगर परिषद के चुनाव कल होना है, जबकि एक नगर परिषद का चुनाव पहले चरण में जिसमें जावद विधानसभा क्षेत्र की सर्वाधिक 7 परिषद है, जिसमें जावद अठाना नयागांव सिंगोली रतनगढ़ डीकेन सरवानिया महाराज इसी प्रकार मनासा के रामपुरा कुकड़ेश्वर तथा मनासा नगर परिषद के चुनाव होना है। कुल मिलाकर जिले के 65000 मतदाता अपनी नगर सरकार का चुनाव करेंगे।