नीमच में स्कूल शिक्षिका के घर सफाई करने गए बच्चे को सांप ने काटा, हुई मौत

Neemuch News : नीमच जिले से बड़ी खबर सामने आई हैं, जहां एक बच्चे को सांप काटने से उसकी मौत हो गई। जिससे स्कूल परिसर सहित पूरे गांव में मातम का माहौल बना हुआ है। आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है लेकिन परिजनों ने शव को सड़क पर रहकर चक्काजाम कर दिया है। जिससे यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। आइए विस्तार से जानें यहां…

रूपपुरा का मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मृतक बच्चे का नाम मोहित गोरधन नायक बताया जा रहा है जो कि रूपपुरा का रहने वाला था। जिसकी उम्र 11 वर्ष थी। बता दें कि मोहित शासकीय प्राथमिक स्कूल में कक्षा 5वीं का विद्यार्थी था। जिसे स्कूल की ही एक शिक्षिका ने 27 जुलाई को अपने घर भेजा था। उसके साथ एक और बच्चे को भी भेजा, जहां दोनों मिलकर टीचर के घर पर घास काट रहे थे। तभी एक काले जहरिले सांप ने मोहित को काट लिया। जिससे उसके शरीर पर जहर चढ़ने लगा और उसे दर्द होने लगा।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।