पन्ना में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 5 लोग घायल

पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार, अजयगढ़ नगर परिषद के अंतर्गत वार्ड नंबर 8 के राजापुर में जमीनी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Sanjucta Pandit
Published on -
Marpit Crime Police

Panna News : मध्य प्रदेश का पन्ना जिला आए दिन अपराध की घटना को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बना रहता है। अक्सर यहां पर चोरी, डकैती जैसे मामले सामने आते रहते हैं। बदमाशों के हौसले होते जा रहे हैं और वह दिन दहाड़े पुलिस को खुलेआम चुनौती भी देते हैं। इसके अलावा नशे के कारोबार में भी बढ़ोतरी हो रही है। जिस पर पुलिस द्वारा लगातार से सिकंजा भी कसा जाता है। ऐसे में एक और घटना सामने आई है, जब जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया।

दरअसल, मामला अजयगढ़ थाना क्षेत्र का है। जब जमीन को लेकर विवाद शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी और डंडे चली। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

5 लोग घायल

मामले में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, सभी की हालत फिर बताई जा रही है। घायल पक्ष द्वारा अपनी पहुंचकर इसकी रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर दिया है। साथ ही आरोपियों की तलाश जारी है।

जानें पूरा मामला

पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार, अजयगढ़ नगर परिषद के अंतर्गत वार्ड नंबर 8 के राजापुर में जमीनी विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया है। जब संतोष सेन 26 अक्टूबर को अपना ट्रैक्टर लेकर चालक धनीराम यादव, भाई दीपक सेन और बटाईदार कमलेश अहिरवार सहित अपने रिश्तेदार अंशु अहिरवार के साथ खेत की जुताई कर रहा था। इस दौरान 4 लोग वहां पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। जिसका विरोध करने पर उन्होंने हमला कर दिया।

जांच जारी

वहीं, चारों हमलावरों ने दूसरे पक्ष को जान से मारने की धमकी दी और मौके से फरार हो गए। जिनका नाम लक्खू कोंदर,राजकुमार कोंदर, मिलन कोंदर,कारेलाल कोंदर बताया जा रहा है। फिलहाल, पुलिस द्वारा वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News